आलिया भट्ट ने होने वाली दादी नीतू कपूर को कुछ यूं किया बर्थडे विश

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu kapoor) आज अपना 64वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनकी नई नवेली बहू आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने उन्हें बहुत ही खास तरीके से विश किया है। आलिया ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन दोनों की प्यार भरी बॉन्डिंग दिख रही है, साथ ही एक प्यारा मैसेज भी लिखा है।

इस तस्वीर में आलिया भट्ट और नीतू कपूर दोनों ने यलो कलर की ड्रेस पहनी है और आलिया के माथे पर हल्दी लगी हुई है। फोटो देखकर लगता है जैसे ये आलिया की हल्दी सेरेमनी की है। इसमें नीतू कपूर आलिया का माथा चूम रही हैं। इसमें आलिया ने लिखा है “सबसे खूबसूरत रूह को जन्मदिन बहुत मुबारक। मेरी सासू मां, दोस्त और बहुत जल्दी बनने वाली दादी मां को बहुत सारा प्यार।” आलिया रणबीर की शादी के बाद नीतू कपूर का ये पहला जन्मदिन है और इस मौके पर आलिया ने उन्हें काफी स्पेशल तरह से मुबारकबाद दी है। नीतू कपूर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और 90 के दशक में वो सबसे खूबसूरत और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक थीं। आज उनके जन्मदिन पर उन्हें देश विदेश से बधाई मिल रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।