ट्विटर पर Alia Bhatt के बायकॉट की मांग, Darlings की रिलीज से पहले हंगामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) एंड दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, वह प्रेग्नेंट होने के बाद भी लगातार फिल्म (Darlings) के प्रमोशन में जुटी हुई है।

Alia Bhatt

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia bhatt) एंड दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, वह प्रेग्नेंट होने के बाद भी लगातार फिल्म (Darlings) के प्रमोशन में जुटी हुई है। इस वजह से आए दिन उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इसी बीच हाल ही में उन्हें ट्विटर पर उन्हें बायकॉट करने की मांग की जा रही है।

दरअसल, आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के बाद नेटीजंस अब बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में ट्विटर पर #BoycottAliaBhatt ट्रेंड कर रहा है।

Must Read : Skin Care : चेहरे की कई समस्याओं को दूर करता है गुलाब जल, इन चीजों के साथ करें इस्तेमाल

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म्स डार्लिंग्स कल यानी 5 अगस्त के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में इससे ठीक एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का विरोध कर रहे हैं। जिसके वजह से ट्विटर पर बायकॉट आलिया भट्ट भी काफी ज्यादा ट्रेंड करने लगा है। ये क्यों और इसके पीछे की वजह क्या है इसके बारे में चलिए जानते है –

बता दे एक्ट्रेस को बायकॉट करने की मांग इसलिए उठ रही है, क्योंकि फिल्म डार्लिंग्स में आदमियों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया गया है। जो सरासर गलत है। दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा आक्रोश में नजर आ रहे हैं, वहीं इस फिल्म को हटाने की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है कि आलिया अपने पति से बदलता लेते हुए उन्हें मारती हैं, जिसको देखने के बाद नेटिजन्स उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा रहे हैं। इस ही वजह से वह आलिया को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा –

डार्लिंग्स’ जैसी गलतफहमी वाली फिल्म बनाने के लिए सभी को #BoycottAliaBhatt करना चाहिए। बॉलीवुड के लिए पुरुषों पर घरेलू हिंसा मजाक का विषय है। दयनीय। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा हम पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुरुषों के खिलाफ डीवी कोई मजाक नहीं है। इसके अलावा एक ने लिखा #BoycottAliaBhatt जो पुरुषों पर DV का प्रचार कर रहे हैं। सोचिए अगर जेंडर बदल गया होता तो।

ट्विटर पर Alia Bhatt के बायकॉट की मांग, Darlings की रिलीज से पहले हंगामा ट्विटर पर Alia Bhatt के बायकॉट की मांग, Darlings की रिलीज से पहले हंगामा ट्विटर पर Alia Bhatt के बायकॉट की मांग, Darlings की रिलीज से पहले हंगामा