Alia-Ranbir pregnancy : क्या होगा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे का नाम!

मुंबईडेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बॉलीवुड की सबसे बड़ी और अहम खबरों में लवीडवी कपल रणबीर कपूर (Ranbeer kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) की प्रेग्नेंसी है। इनके घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है और आलिया ने ये खुशखबरी खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी। उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “Our baby…coming soon”…इस खबर के वायरल होने के साथ ही अब ये कयास भी लगाए जाने लगे हैं कि इस हॉट कपल के बेबी का नाम (baby name) क्या होगा।

दरअसल आजकल माता पिता के नामों को मिलाकर बच्चे का नाम रखने की परंपरा चल निकली है। इस कड़ी में शाहिद कपूर और मीरा कपूर के नाम के पहले अक्षर को मिलाकर उनकी बेटी का नाम मीशा रखा गया है। इसी तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका है। तो अब फैन्स पूछ रहे हैं कि क्या आलिया और रणबीर के नामों को मिक्स एंड मैच कर उनके बच्चे का नाम रखा जा सकता है।

अगर ऐसा होता है कि बेबी गर्ल होने पर एक संभावित नाम आर्या हो सकता है। अगर बेबी बॉय आता है तो भी इस नाम में कोई दिक्कत नहीं, बस एक मात्रा हटाकर नाम को आर्य या आर्यन किया जा सकता है। आर्यबीर भी एक विकल्प हो सकता है या फिर अलीरा भी सोचा जा सकता है। दोनों के नामों के अलग अलग अक्षरों को मिलाकर रिया, रोली या राणा भी सजेस्टेट नाम हो सकते हैं। लेकिन अगर ये दोनों अपने नाम को मिलाकर बच्चे का नाम नहीं रखते हैं तो फिर अपने किसी बुजुर्ग की याद में उनका नाम रखा जा सकता है। कपूर एंड भट्ट फैमिली की किसी मशहूर हस्ती के नाम पर भी बच्चे का नाम हो सकता है। इसी तरह आजकल पुराने नामों या रॉयल कैरेक्टर्स के नाम भी प्रचलन में है।