अपने तेलंगाना दौरे के दौरान जूनियर एनटीआर से मिलेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

एस.एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर में अमित शाह जूनियर एनटीआर के किरदार से काफी प्रभावित हुए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह फिलहाल तेलंगाना दौरे पर हैं, जहां वह विभिन्न राजनीतिक कार्यकर्मों में शिरकत करने जा रहे हैं। लेकिन इस दौरे के दौरान उनके कार्यक्रम में एक नया मोड़ तब आया, जब उन्होंने मेगास्टार जूनियर एनटीआर से मिलने की इच्छा जताई। दरअसल, एस.एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर में अमित शाह जूनियर एनटीआर के किरदार से काफी प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने पहले भी जूनियर एनटीआर के कोमुराम भीम के किरदार की काफी सरहाना की थी। फिलहाल, शाह ने हैदराबाद में मिलने की योजना बनाई है क्योंकि वह मुनुगोडु आज बैठक में आ रहे है। उन्होंने एनटीआर को लंच मीटिंग का न्योता भेज दिया है, जिसके बाद अमित शाह के निमंत्रण पर एनटीआर लंच पर जा रहे हैं। बैठक 15 मिनट तक चलेगी, जहां बैठक में फिल्म के साथ-साथ कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है।

ये भी पढ़े … नोएडा में गार्ड के साथ महिला ने की गाली-गलौच और मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

ऐसा है अमित शाह का कार्यक्रम

अमित शाह का काफी व्यस्त कार्यक्रम है। सबसे पहले वह दोपहर 2:40 बजे सिकंदराबाद में भाजपा कार्यकर्ता एन. सत्यनारायण के आवास पर गए। इसके बाद वह दोपहर 3:20 बजे बेगमपेट के रमादा मनोहर होटल पहुंचें और किसान प्रतिनिधियों से मिलें और बात की। उसके बाद वह शाम 4.35 बजे बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से वह हेलिकॉप्टर से जनसभा में जाएंगे।

इसके बाद शाम पांच बजे से शाम छह बजे तक सीआरपीएफ अधिकारियों के साथ बैठक होगी। 6.05 बजे से 6.50 बजे तक वे मुनुगोडु में एक विशाल जनसभा में भाग लेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। उसके बाद अमित शाह रामोजी फिल्म सिटी पहुंचेंगे और एनाडु ग्रुप ऑफ कंपनीज के हेड रामोजी राव से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़े … जब इस डॉग ने की फिल्मी किरदार हुबहू नकल, हैरान हो गए देखने वाले लोग

सुपर हिट थी आरआरआर

राजामौली की एक्शन-ड्रामा आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर भारत और विदेश में क्रमशः 902 और 1111 करोड़ रूपये की कमाई की थी। यह फिल्म रिलीज होने पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। लेकिन KGF 2 से पिछड़ने के बाद अब यह तीसरे नंबर पर है।