5 दशक में पहली बार गुजराती फिल्म में डेब्यू कर रहे अमिताभ बच्चन, फीस सुन कर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं। आज भी वह किसी युवा के लिए इंस्पिरेशन से कम नहीं है।

amitabh bachchan

बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं। आज भी वह किसी युवा के लिए इंस्पिरेशन से कम नहीं है। भले ही वह 79 साल के हो गए हो लेकिन आज भी बॉलीवुड से लेकर विदेशों तक उनकी धाक जमी हुई है। अब तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है।

वहीं अब खबर ये आ रही है कि वह जल्द ही गुजरती फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले हैं। जी हां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक गुजरती फिल्मों में डेब्यू करने वाले है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक्टर को करीब 5 दशक हो गए है। लेकिन अब ये ऐसा पहला मौका होगा जब वह किसी हिंदी फिल्म और एड नहीं बल्कि गुजरती फिल्म फक्त महिलाओ माते में काम करते हुए नजर आने वाले हैं।

फिल्म में काम करने की ली तगड़ी फीस –

इस गुजरती फिल्म में काम करने के लिए अमिताभ बच्चन ने तगड़ी फीस चार्ज की है। जिसको सुन कर फैंस के होश उड़ गए है। जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में काम करने के लिए तगड़ी फीस के तौर पर एक भी रुपए नहीं लिए है, जी हां उन्होंने इस फिल्म में काम करने की एक भी रुपए फीस नहीं ली है। ये सुन कर ही फैंस हैरान रह गए।

Must Read :जोरों शोरों से हो रही सोनम कपूर की गोद भराई की तैयारियां, देखें आमंत्रण कार्ड की झलक, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि इस गुजरती फिल्म में एक्टर का कैमियो है, लेकिन महत्वपूर्ण रोल है। इस दौरान वह गुजरती डायलॉग भी बोलते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में डबिंग करने के लिए जब फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन से कहा कि पहली बार गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं तो उनके डायलॉग्स डबिंग आर्टिस्ट से डब करवा लिए जाएं। लेकिन इस बात पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा काम तो हम ही करें आनंद जी।

उन्होंने आगे कहा कि पहले आप हमारा काम देख लीजिये नहीं जमे तो फिर आप वॉइस ओवर करवा लेना। आगे अमिताभ बच्चन ने कहा कि अपने आर्टिस्ट पर भरोसा रखिये। आप निराश नहीं होंगे। आपको बता दे, इस फिल्म की डबिंग करते वक्त अमिताभ बच्चन ने कमाल कर दिया। क्योंकि उन्होंने पौन घंटे में ही इस फिल्म की डबिंग कम्पलीट कर दी। इस फिल्म में भी उन्होंने पुरे परफेक्शन के साथ काम किया।