5 दशक में पहली बार गुजराती फिल्म में डेब्यू कर रहे अमिताभ बच्चन, फीस सुन कर उड़ जाएंगे होश

amitabh bachchan

बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं। आज भी वह किसी युवा के लिए इंस्पिरेशन से कम नहीं है। भले ही वह 79 साल के हो गए हो लेकिन आज भी बॉलीवुड से लेकर विदेशों तक उनकी धाक जमी हुई है। अब तक उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है।

वहीं अब खबर ये आ रही है कि वह जल्द ही गुजरती फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले हैं। जी हां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक गुजरती फिल्मों में डेब्यू करने वाले है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए एक्टर को करीब 5 दशक हो गए है। लेकिन अब ये ऐसा पहला मौका होगा जब वह किसी हिंदी फिल्म और एड नहीं बल्कि गुजरती फिल्म फक्त महिलाओ माते में काम करते हुए नजर आने वाले हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।