Amitabh Rajinikanth Film: जल्द बड़े पर्दे पर धूम मचाएगी शहंशाह और थलाइवा की जोड़ी, 32 साल बाद इस फिल्म में आएंगे नजर

Amitabh Rajinikanth

Amitabh Rajinikanth Film: एक समय ऐसा था जब अमिताभ और रजनीकांत की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर जबरदस्त धमाल मचाया था। जब विलेन के खिलाफ यह दोनों एक्शन करते हुए दिखाई देते थे, तो थिएटर में तालियां और सीटी बजने लगती थी। 32 साल बाद यह नजारा एक बार फिर दिखाई दे सकता है क्योंकि खबर आ रही है कि डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल की फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं।

रजनीकांत जल्द ही जय भीम में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल की फिल्म के एक खास रोल के लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किए जाने की खबर सामने आ रही है। फिलहाल मेकर्स बिग बी से बात कर रहे हैं और अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो जल्द ही इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।