बहन की शादी में स्मोक करती नजर आई Ananya Panday, हैरान फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ananya Panday Photos

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हमेशा ही अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें उनकी एक्टिंग के चलते ट्रोल किया जाता है और लुक्स पर भी सवाल उठाए जाते हैं। एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाती हुई नजर आ रही है। इन्हें देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

चंकी पांडे के भाई और अनन्या पांडे के चाचा चिक्की पांडे इस समय चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि उनकी बेटी अलाना पांडे शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं जिनमें बॉलीवुड के सितारों का मेला देखा जा रहा है। बीते दिनों अनन्या पांडे भी अपनी बहन की शादी के फंक्शन को इंजॉय करने के लिए पहुंची थी और बहुत खूबसूरत आउटफिट में नजर आई थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।