एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगे अनिल कपूर और Taimur Ali Khan! हैरान कर देगा करीना के बेटे का किरदार

Avatar
Published on -
taimur ali khan, anil kapoor

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के हैंडसम और फिट एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) जाने-माने एक्टरों में से एक हैं। इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि वह जितनी उम्र के हैं उतने के वह कभी नहीं दिखाई देते क्योंकि अभी उनकी 65 साल है और आज भी वह 40 साल के लगते हैं। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अभी हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि अनिल कपूर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक शो में किया है। उस शो का नाम है केस तो बनता (Case Toh Banata Hai) है। जी हां, उन्होंने केस तो बनता है शो में बताया कि वह तैमूर अली के साथ एक फिल्म में काम कर रहे है इस फिल्म में तैमूर उनके पिता का रोल निभा रहे हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।