अनिल कपूर ने दिया फैंस को शॉक, वीडियो शेयर कर लिखा आज ट्रीटमेंट का अंतिम दिन

अनिल कपूर के फैंस उनके शीघ्र ठीक होकर जल्दी भारत लौटने की दुआ कर रहे हैं और जल्द ही अपने चहेते फिटनेस आइकॉन को स्वस्थ देखना चाहते हैं।   

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  बॉलीवुड के फिट और झकास अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी एक्टिंग और फिटनेस के कारण अपने फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं।  इन दिनों वे जर्मनी में हैं, वहां से अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने काले कोट में बर्फ के बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लेकिन इसका जो कैप्शन अनिल कपूर ने लिखा है उसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जर्मनी से एक वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है , इसके कैप्शन में अनिल कपूर ने लिखा – “परफेक्ट वॉक इन स्नो, जर्मनी में आखिरी दिन, मैं डॉ मुलर से मिलकर आखिरी दिन अपना इलाज करवाने जा रहा हूँ, उनके जादुई टच के लिए मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूँ। ”

ये भी पढ़ें – ग्वालियर पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, शाम को आएंगे सीएम शिवराज, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

अनिल कपूर की इस पोस्ट से ये समझ आ रहा है कि अनिल कपूर बीमार हैं , लेकिन काले लम्बे कोट, काली टोपी में बर्फ के बीच चलते अनिल कपूर के वीडियो ने उनके फैंस की धड़कर बढ़ा दी है।  फैंस को समझ नहीं आ रहा कि आखिर उनके फेवरेट स्टार को कौन सी बीमारी हुई है?

ये भी पढ़ें – MP Corona: मप्र में फिर कोरोना विस्फोट, आज 23 नए पॉजिटिव, अकेले इंदौर में 12 केस

बहरहाल अनिल कपूर के फैंस उनके शीघ्र होकर जल्दी भारत लौटने की दुआ कर रहे हैं और अपने चाहते फिटनेस आइकॉन को स्वस्थ देखना चाहते हैं।