‘Animal’ से ज्यादा वायलेंट होगी ‘एनिमल पार्क’, नजर आएगा रणबीर का खूंखार अंदाज

Diksha Bhanupriy
Published on -
Animal park

Animal Park: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है। देश के साथ विदेश में भी फिल्म का असर देखने को मिल रहा है और यह लगातार कमाई का आंकड़ा पार करती जा रही है। रणबीर कपूर ने अपने धांसू एक्शन से फैंस को इतना ज्यादा इंप्रेस किया है कि हर जगह उनकी तारीफ की जा रही है।

रणबीर और रश्मिका की जोड़ी के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकारों को भी देखा गया है। पहले ऐसे की सफलता को देखते हुए इसके सीक्वल का ऐलान भी कर दिया गया है। वहीं अब फिल्म के निदेशक संदीप रेड्डी वांगा ने दर्शकों से यह वादा किया है कि उन्हें फिल्म के सीक्वल में पहले से भी ज्यादा वायलेंस नजर आने वाला है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।