Taarak Mehta की वाइफ का किरदार निभाने वाली अंजलि भाभी को नहीं मिली सैलरी! बोली- छोडूंगी नहीं…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : अंजली भाभी को शो छोड़ें काफी ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन अब तक भी उन्हें इस शो में काम करने के लिए जो सैलरी मिल रही थी वह नहीं मिली है। जी हां, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) शो फैंस के बीच काफी ज्यादा मशहूर रहा है। अभी भी यह शो फैंस के लिए बेहद पसंदीदा शो में से एक है। लेकिन अब तक इस शो को कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक है नेहा मेहता जिन्होंने शो को काफी समय पहले ही अलविदा कह दिया। नेहा मेहता ही तारक मेहता की वाइफ का किरदार शो मी निभाती थी यानी की अंजली भाभी का किरदार वह निभाती थी। लॉकडाउन के बाद जब शो वापस से शुरू हुआ तो अंजली भाभी ने शो में वापसी करने से इंकार कर दिया। सिर्फ अंजली भाभी ही नहीं कई और कलाकार इस शो को छोड़ चुके है।

दरअसल अंजली भाभी को शो छोड़ें काफी ज्यादा समय हो चुका है। लेकिन अब तक भी उन्हें इस शो में काम करने के लिए जो सैलरी मिल रही थी वह नहीं मिली है। जी हां, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। जानकारी के मुताबिक अब तक नेहा मेहता और अंजली भाभी को शो की बकाया सैलरी नहीं दी गई है। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा मेहता ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने 2020 में ही सोच छोड़ दिया था। इससे पहले वह 12 सालों से शो में अपना किरदार निभाती आई है।

Must Read : सहायक जिला आबकारी अधिकारी निलंबित, ये है कारण

जब उन्होंने इस शो को छोड़ा तो उनकी 6 महीने की सैलरी बकाया थी। ऐसे में शो छोड़ने के डेढ़ साल बाद तक भी वह लगातार मेकर्स से सैलरी मांगने की डिमांड कर चुकी है। लेकिन अब तक उन्हें कोई जवाब नहीं दिया गया है। नेहा मेहता ने आगे बताया कि इस बात के लिए वह शिकायत करने में बिल्कुल भी यकीन नहीं करती है, क्योंकि उन्हें पता है कि जल्द ही इस प्रॉब्लम का कोई हल निकल आएगा। हालांकि नेहा मेहता ने यह भी बताया कि वह अपनी मेहनत की कमाई नहीं छोड़ने वाली है।

गौरतलब है कि छोड़ने के बाद नेहा मेहता की वापसी के लिए काफी ज्यादा अटकले लगाए गए। लेकिन वह इस शो में अब वापसी नहीं कर रही है। इस बात को उन्होंने काफी समय से साफ कर दिया। उनके जाने के बाद अंजली भाभी के किरदार को निभाने के लिए सुनैना फौजदार की एंट्री की गई। अब वह इस शो में अंजली भाभी का किरदार निभा रही है।आपको बता दे, नेहा मेहता अपने करियर में कुछ और करना चाहती थी इस वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया। इन दिनों नेहा मेहता गुजराती सिनेमा में काम कर रही है। वह नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ चुकी है जल्द ही उन्हें स्क्रीन पर देखा जा सकता है।