Ankita Lokhande बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे, वेडिंग डीटेल्स आई सामने

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सेलिब्रेशन जोरों से चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी । टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य और राहुल नागल भी शादी के बंधन में बंधे। वहीं अब टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी से जुड़ी नई अपडेट भी सामने आई है। दरअसल पवित्र रिश्ता सीरियल की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

ये भी देखें- Video : Salman फैंस ने थिएटर में की आतिशबाजी, पोस्टर पर चढ़ाया दूध, एक्टर ने की ये अपील

Ankita Lokhande बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे, वेडिंग डीटेल्स आई सामने

हाल ही में उनकी शादी की सारी डिटेल सामने आ गई है, जिसमें रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विकी 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी के फंक्शन 12 दिसंबर से 14 दिसंबर के बीच मुंबई में होंगे। इसमें मेहंदी समारोह 12 दिसंबर और उसी शाम को रिंग सेरेमनी होगी। 13 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी रखी गई है और शाम को संगीत का फंक्शन होगा। जिसके बाद 14 दिसंबर को दोनों की शादी होगी और शाम को रिसेप्शन रहेगा। यह सभी फंक्शन अलग-अलग थीम पर बेस्ड रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे ने सुशांत से ब्रेकअप के बाद टीवी इंडस्ट्री से कुछ समय के लिये दूरी बना ली थी। जिसके बाद वे कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थीं। बता दें, अंकित लोखंडे और विकी जैन लंबे समय से रिलेशनशिप शेयर कर रहे थे जिसके बाद अब दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं।