एयरपोर्ट पर Anushka Sharma ने कर दी ऐसी हरकत, गुस्से में आए विराट कोहली, वीडियो वायरल

virat kohli anushka sharma

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आए दिन चर्चा में रहती हैं। आए दिन अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में इस कपल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल, एयरपोर्ट से निकलते वक्त पेपराजी के कैमरे में इस कपल की हरकतें कैद हो गई। जिसके बाद इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया। जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा बच्चों जैसी हरकत करती हुई नजर आ रही है। वहीं ऐसी हरकतें देख विराट भी हैरान रह गए हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।