Bollywood Actress Business: एक्टिंग के अलावा बिजनेस में भी है इन हसीनाओं का जलवा, जानें किसने किस ब्रांड में किया निवेश

Bollywood Actress Business

Bollywood Actress Business Brand: बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली कई अदाकारा ऐसी हैं जिनके अपने बिजनेस भी है। खास बात तो यह है कि यह खूबसूरत एक्ट्रेस लोगों को सुंदर बनाने के बिजनेस चला रही हैं। दीपिका पादुकोण हो, प्रियंका चोपड़ा या फिर कैटरीना कैफ इन सभी ने ब्यूटी प्रोडक्ट बनाने का बिजनेस शुरू किया है या फिर किसी कंपनी में निवेश करती हुई दिखाई दी हैं। आज हम आपको इनके बिजनेस के बारे में जानकारी देते हैं।

यहां जाने Bollywood Actress Business

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शाहरुख खान यानी पठान को ब्यूटी टिप्स देती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल, यहां वो अपने ब्यूटी प्रोडक्ट के ब्रांड 82° E के स्किन केयर प्रोडक्ट की बात करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस यहां पर टोनर सिरम गो टू कोला ड्यू की खासियत के बारे में बात कर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने जिगर शाह के साथ मिलकर अपने इस बिजनेस की शुरुआत की थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।