Gadar 2 के अलावा इन फिल्मों ने चंद दिनों में छुआ 200 करोड़ का आंकड़ा, बनी दर्शकों की फेवरेट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fastest collection movie

Fastest Collection Movie: इस समय सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाते हुए दिखाई दे रही है। फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ यह उन फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है, जिन्हें 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में ज्यादा समय नहीं लगा है। शाहरुख खान की फिल्म पठान इस लिस्ट में पहले नंबर पर बनी हुई है। चलिए आपको बताते हैं कि वह कौन-कौन सी फिल्में हैं जिन्होंने बड़ी आसानी से 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था।

पठान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर आती है। इसने सिर्फ चार दिनों के अंदर ये आंकड़ा पार कर लिया था।

केजीएफ 2

साउथ सुपरस्टार यश फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था और 200 करोड़ का आंकड़ा यह महज 5 दिनों में पार कर गई थी।

गदर 2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अनाउंसमेंट के बाद से यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई थी और फिलहाल सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इसने 5 दिन में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गई है।

बाहुबली 2

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली के दोनों पार्ट दर्शकों को बहुत पसंद आए थे। बाहुबली की रिलीज के बाद मचे धमाल में डबल डोज तब जुड़ गया था जब इसका सीक्वल रिलीज किया गया था। 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में इस फिल्म को 7 दिन का वक्त लगा था।

संजू

रणबीर कपूर की फिल्म संजू बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की बायोपिक है। इस फिल्म में संजय की पूरी लाइफ को दर्शाया गया है। दर्शकों ने इस कहानी को बहुत पसंद किया था और 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में इसे 7 दिन का समय लगा था।

टाइगर जिंदा है

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस का जबरदस्त धमाल मचाया था और दर्शकों को इसकी कहानी बहुत पसंद आई थी। 200 करोड़ का कलेक्शन करने में फिल्म को एक हफ्ते का समय लगा था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News