Arjun Kapoor On Fake News: गर्लफ्रेंड मलाइका को लेकर चल रही खबरों पर अर्जुन का रिएक्शन, मीडिया पर निकाली भड़ास

Diksha Bhanupriy
Published on -
Arjun Kapoor On Fake News

Arjun Kapoor On Fake News About Malaika: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक है और हमेशा ही अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कुछ सालों से ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब तक शादी के फैसले पर नहीं पहुंचे हैं। कुछ समय पहले ये खबरें तेजी से सुर्खियों में आई थी कि मलाइका प्रेग्नेंट हैं। ये जानकारी सामने आने के बाद अर्जुन ने एक झूठी खबर छापने वाले पब्लिकेशन की क्लास भी लगाई थी।

अब हाल ही में एक बार फिर अर्जुन को एक इंटरव्यू के दौरान इस घटना पर बात करते हुए और रिएक्शन देते हुए देखा गया। एक्टर ने कहा है कि मीडिया को ऐसी कोई भी बात नहीं बोलना चाहिए जो किसी की जिंदगी को बदल सकती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।