arjun kapoor malaika arora

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। एक्टर अर्जुन कपूर ( arjun kapoor) और मलाइका अरोड़ा (malaika arora) की रिलेशनशिप (relationship) की चर्चा काफी समय से बॉलीवुड (bollywood) के गलियारों में चल रही है। 2019 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था। मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप के बारे में अर्जुन कपूर कहते हैं कि मेरे अतीत ने मलाइका के साथ मेरे रिलेशनशिप निभाने के तरीके पर प्रभाव डाला है।

यह भी पढ़ें… MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, जानें कब दस्तक देगा मानसून

जब अर्जुन से अपने से बड़ी उम्र की महिला जिसके पिछली शादी से बच्चा भी हो को डेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ” मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ज़्यादा बात करने से बचता हूं, क्योंकि मेरे विचार से आपको अपने पार्टनर की इज्जत करना आना चाहिए, और एक अतीत हमेशा होता है… मैं ऐसी स्थिति में रहा हूँ जहां चीज़े आखिर में पब्लिक हुई ही हैं और ये हमेशा अच्छा नहीं होता है, क्योंकि कुछ बच्चे इससे प्रभावित होते हैं।”

आगे अर्जुन ने कहा, ” मैं कोशिश करता हूं और एक सम्मानजनक बाउंड्री रखता हूं। मैं वो करता हूं जिसमें वो कंफर्टेबल हों। इसलिए आपको बाउंड्री बनानी पड़ती है। मैं इसके बारे में आज बात कर रहा हूं क्योंकि रिश्तों में को सम्मान देना चाहिए। हमने अपने रिश्ते को समय दिया है, मैंने इस रिश्ते को स्पेस देते हुए सम्मान दिया है।”

यह भी पढ़ें… इंसानियत हुई शर्मसार: बाहर खेल रही मासूम को बनाया बंधक, दुष्कर्म का प्रयास, FIR दर्ज

अर्जुन कपूर ने पिछले साल कहा था कि वे अपनी शादी की खबर किसी से छुपाएंगे नहीं। लेकिन अभी वे दोनों इस बारे में विचार नहीं कर रहे हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा इसके पहले अरबाज खान की पत्नी थी। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है।