पिता के बाद बेटे अध्ययन सुमन ने किया शाहरुख को सपोर्ट, बोले “आर्यन ने गलती की है तो उसका खामियाजा शाहरुख खान को क्यों भुगतना पड़ रहा है”

अध्ययन ने बचाव करते हुए कहा कि अगर आर्यन खान ड्रग्स लेता भी है तो इसके लिए ट्रोल करना व परेशान करना गलत है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आर्यन खान (Aryan Khan Durg Case) की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। वहीं कई सेलेब्स आर्यन खान के सपोर्ट में आकर सफाई दे रहे हैं तो कई शाहरुख खान के बचाव में आगे आए हैं। बता दें कि हाल ही में शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने किंग खान का सपोर्ट किया था और अब उनके बेटे अध्ययन सुमन भी शाहरुख खान के बचाव में सामने आए है, अध्ययन ने बचाव करते हुए कहा कि अगर आर्यन खान ड्रग्स लेता भी है तो इसके लिए ट्रोल करना व परेशान करना गलत है।

यह भी पढ़ें… BSF अकादमी टेकनपुर में 61 प्रशिक्षु सहायक कमांडेंट्स का दीक्षांत परेड समारोह संपन्न

अध्ययन सुमन ने आगे कहा कि शाहरुख ख़ान ट्रोलर्स के निशाने पर तो है ही साथ ही उन्हें एक्टिंग व बिजनेस में भी बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है। एक इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कहा “मैं शाहरुख खान को पिता की नजर से देखता हूं और उनसे बात करते हुए पता चला कि उनका दिल वाकई बहुत टूटा हुआ है। उनका बेटा आर्यन ड्रग्स लेता है या नहीं या उसके पास से क्या मिला है फिलहाल इसका जवाब देने की स्थिति में मैं नहीं हूं। शाहरुख खान बहुत ही योग्य व्यक्ति हैं वह जेल में अपने बेटे से मिलने जाते हैं तो मुझे दुख होता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा “जब कोई व्यक्ति नीचे गिर रहा होता है तब उसे गिराना आसान होता है ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ अभी हो रहा है।