Aryan Khan नोरा को नहीं बल्कि इस हसीना को कर रहे हैं डेट! देखें तस्वीरें

Aryan Khan

Aryan Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाड़ले आर्यन खान इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों ही नहीं बल्कि पिछले 2 सालों से वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में ही हैं। कभी उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई जानकारी सामने आती है तो कभी प्रोफेशनल फ्रंट से जुड़ी खबर फैंस को चौंका देती है। इन दिनों वह अपनी डेटिंग की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ जोड़ा गया था। वहीं अब नई खबरों में उनका नाम एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है।

कुछ दिनों पहले आर्यन खान और नोरा फतेही दुबई में स्पॉट किए गए थे। दोनों साथ तो नजर नहीं आए लेकिन तस्वीरों का बैकग्राउंड और लोग एक ही होने की वजह से यह कहा जा रहा था कि किंग खान के बेटे अपने से 5 साल बड़ी एक्ट्रेस नोरा को डेट कर रहे हैं। इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया और ना ही इनका खंडन किया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।