Aryan Khan Released : जेल से रिहा हुए आर्यन खान, ‘मन्नत’ के बाहर वेलकम के लिये पहुंचे फैंस

आर्यन खान की 22 दिन बाद जेल से रिहाई हो गई है। उन्हें लेने शाहरुख के बॉडीगॉर्ड पहुंचे।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukhan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिलने के बाद आखिरकार आज वो जेल से रिहा हो गए हैं। क्रूज ड्रग्स केस में जेल में फंसे आर्यन खान के ऑर्थर रोड जेल से बाहर निकलते ही फैंस और सेलेब्स ने अपनी खुशी जाहिर की है। इधर ‘मन्‍नत’ के बाहर भी जश्‍न का माहौल है। बड़ी संख्‍या में वहां फैंस और सुरक्षा में जवान तैनात हैं।

Aryan Khan Released : जेल से रिहा हुए आर्यन खान, 'मन्नत' के बाहर वेलकम के लिये पहुंचे फैंस

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan का ग्लैमरस फोटोशूट, एथनिक ड्रेस में खूबसूरत अंदाज़

जेल के अंदर रिहाई की प्रक्रिया होने के बाद करीब 10:30 बजे बॉडीगार्ड रवि जेल के अंदर गए थे। आर्यन खान की रिहाई सुबह 11 बजे हुई, जिसके बाद वो बॉडीगार्ड के साथ रेंज रोवर गाड़ी में बैठकर मन्नत के लिए रवाना हुए। इधर जेल से बाहर आने की खुशी में सेलेब्स और किंग खान के फैंस में भारी जश्न देखने को मिल रहा है। मन्नत के बाहर फैंस की लंबी लाइन लगी हुई है। सभी आर्यन को वेलकम करने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मन्नत के बाहर एक साधू बाबा भी पहुंच गए हैं, जो आर्यन के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं।

Aryan Khan Released : जेल से रिहा हुए आर्यन खान, 'मन्नत' के बाहर वेलकम के लिये पहुंचे फैंस

आपको बता दें, आर्यन खान 8 अक्टूबर से जेल में हैं। एनसीबी द्वारा 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी पर ड्रग छापे के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को इससे पहले दो बार जमानत देने से इनकार किया जा चुका है। पिछले हफ्ते उन्हें जमानत देने से इनकार करने वाली विशेष एंटी-ड्रग्स कोर्ट ने कहा कि उन्हें अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छिपे चरस के बारे में पता था और यह “कब्जे” के बराबर था। आर्यन और 18 अन्य के साथ अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था।