Jawan के बाद अब टाइगर पर दांव खेलने की तैयारी में एटली! ऋतिक रोशन भी होंगे हिस्सा

Avatar
Published on -
Atlee Bollywood Workfront

Atlee bollywood Workfront : बॉलीवुड के किंग खान इन दोनों सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान और एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। फिल्म जवान से ही साउथ एक्टर एटली ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया है। वर्ल्ड वाइड अब तक फिल्म 700 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी हैं। इस फिल्म के सक्सेस के बाद अब साउथ डायरेक्टर अपने अपकमिंग हिंदी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

जल्द सलमान खान सहित इन सेलेब्स साथ काम करेंगे एटली

इसके लिए वह लगातार बॉलीवुड के सेलेब्स से बातचीत करने में लगे हुए हैं। कुछ सेलेब्स ने तो उनके प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भी भर दी है। कहा जा रहा है कि जल्द ही एटली अपनी अन्य हिंदी फिल्में लेकर आने वाले हैं। खास बात ये है कि शाहरुख़ खान के बाद अब एटली सलमान खान और ऋतिक रोशन के साथ काम करने वाले हैं। इसकी जानकारी भी साउथ डायरेक्टर एटली ने रिवील की है।

इन एक्टर्स से कर चुके हैं बातचीत

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि उनकी सलमान खान से बातचीत हुई है। वह ऋतिक रोशन से भी बात कर चुके हैं। इसके अलावा वह रणबीर कपूर से भी प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर चुके हैं। ऐसे में जल्द ही नए प्रोजेक्ट पर वह सबके साथ काम करने वाले हैं। साउथ डायरेक्टर भगवान के आशीर्वाद का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद वह अपने प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर देंगे। वह सबसे साथ काम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News