Salman Khan as Prem: एक बार फिर प्रेम के अवतार में वापसी करेंगे भाईजान, इस फिल्म के लिए Sooraj Barjatya से मिलाया हाथ

Salman Khan as Prem

Salman Khan as Prem: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा ही अपने प्रोफेशनल फ्रंट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और लगातार दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और हाल ही में जो खबर सामने आई है वह सभी की एक्साइटमेंट बढ़ा देने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और सूरज बड़जात्या लंबे समय के बाद एक दूसरे के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को इनकी आने वाली फिल्म से बहुत उम्मीद होने वाली है क्योंकि दोनों ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं वह ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।