आने वाली है Baahubali 3! SS Rajamouli ने Kalki 2 और Salar 2 को लेकर भी दिया बड़ा अपडेट

SS Rajamouli ने अपनी फिल्म Baahubali: The Beginning के तीसरे पार्ट और Kalki 2 के साथ-साथ Salar 2 को लेकर एक अहम जानकारी साझा की है। दरअसल अब SS Rajamouli ने बाहुबली के तीसरे पार्ट को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इस खबर में जानिए इसे लेकर SS Rajamouli ने क्या कहा?

Rishabh Namdev
Published on -
आने वाली है Baahubali 3! SS Rajamouli ने Kalki 2 और Salar 2 को लेकर भी दिया बड़ा अपडेट

SS Rajamouli की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक Baahubali: The Beginning का अब तीसरा पार्ट भी बनने जा रहा है। दरअसल पहले पार्ट (Baahubali: The Beginning) के बाद फिल्म का दूसरा पार्ट (बाहुबली 2 द कंक्लूजन) भी फैंस को बहुत पसंद आया था। जिसके बाद सभी फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब इसपर खुद निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने कन्फर्मेशन दे दी है।

दरअसल SS Rajamouli ने अपनी आने वाली फिल्म कंगुवा पर बात करते हुए यह जानकारी मीडिया से साझा की है। उन्होंने बताया कि फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा शुरू कर दी गई है।

जानिए कब होगी Kalki 2 और Salar 2 की शूटिंग शुरू?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेकर्स द्वारा इस लंबे ब्रेक के बाद अब एक अलग नजरिया अपनाया गया है। दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि बाहुबली 3 को लेकर निर्देशक और टीम के बीच बात हो चुकी है। ब्रेक लेने के बाद ही SS Rajamouli ने बाहुबली 2 बनाई थी, वहीं अब वे एक गैप के बाद बाहुबली 3 की योजना बना रहे हैं। ऐसे में फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है। इसके साथ ही फिल्म सालार और कल्कि को लेकर भी निर्देशक SS Rajamouli ने जानकारी शेयर की है। दरअसल उन्होंने कहा है कि कल्कि के दूसरे पार्ट को अन्य फिल्मों के बाद बनाया जाएगा। जबकि सालार और सालार 2 में भी बड़ा अंतर होगा।

SS Rajamouli ने किया कन्फर्म!

बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग (Baahubali: The Beginning) ने दुनियाभर में जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जिसके बाद बाहुबली 2 द कंक्लूजन(Baahubali 2: The Conclusion) को रिलीज किया गया था। फिल्म के दूसरे पार्ट ने भी उम्मीद पर खरा उतरते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। ऐसे में फैंस को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। हालांकि अब फिल्म के निर्देशक SS Rajamouli ने इसे लेकर कन्फर्मेशन दे दी है।

फिल्म में कई बड़े स्टार्स हैं जिसके चलते फिल्म लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी थी। इस फिल्म में प्रभास (Prabhas), तमन्ना भाटिया(Tamaannah Bhatia), अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) , राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जैसे बड़े कलाकार शामिल हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News