Badshah ने इस गाने पर व्यूज बढ़ाने के लिये की थी 74 लाख की डील, पुलिस ने चार्जशीट की फाइल

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) में अपने सुपर हिट गानों से छाने वाले सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी छा गई है। दरअसल बादशाह पर पैसे देकर अपने गाने के व्यूज (fake views) बढ़ाने के आरोप लगे हैं जिसपर अब फेक व्यूज के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 466 पन्नों की चार्जशीट फाइल की है। इसमें बताया गया है कि बादशाह ने 74 लाख रुपये देकर अपने गाने के लिए 72 लाख व्यूज खरीदे।

ये भी देखें- Video : देखिये ट्विंकल खन्ना का फैमिली फन टाइम, गाया अंग्रेजी गाना

आपको बता दें, ये चार्जशीट बादशाह का फेमस सॉन्ग ‘पागल’ को लेकर फाइल की गई है। ये गाना 11 जुलाई 2019 को रिलीज हुआ था। इस गाने के रिलीज के 24 घंटे में ही सॉन्ग को 75 मिलियन यानी 7 करोड़ 50 लाख बार यूट्यूब पर देखा गया था। जिस वजह से ‘पागल’ 24 घंटे के अंदर दुनिया में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन गया था। इसके बाद बादशाह पर आरोप लगा कि उन्होंने अपने गाने ‘पागल’ के लिए व्यूज खरीदे हैं। बादशाह के लिए काम करने वाली कंपनी के सीएफओ ने भी स्वीकार किया है कि उन्होंने इस गाने के व्यूज बढ़ाने के लिए Qyuki Digital Media Pvt. Ltd. को 74,26,370 रुपये देकर 72 लाख व्यूज खरीदे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार बादशाह ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने नकली व्यूज खरीदने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने ऐसा वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के लिए किया था। हालांकि इससे पहले रैपर ने एक बयान में कहा था कि समन के बाद मैंने मुंबई पुलिस से बात की। मैंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है। यह स्पष्ट कर दिया कि मैं कभी ऐसी क्रियाओं में शामिल नहीं था।