Tiger 3 में अपनी दमदार आवाज का तड़का लगाएंगे बादशाह! सलमान से मिलाया हाथ

Published on -
Tiger 3

Tiger 3: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उन दिनों की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्सिटी सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘टाइगर’ का यह तीसरा हिस्सा है जिसकी कहानी देखने के लिए दर्शक बेताब नजर आ रहे हैं। इमरान हाशमी को फिल्म में विलेन के किरदार में देखा जाने वाला है और लगातार इससे जुड़ी कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में बादशाह अपनी आवाज का जादू चलते हुए दिखाई देंगे।

बादशाह ने मिलाया सलमान से हाथ

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि बादशाह ने ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान खान से हाथ मिलाया है। वो एक्टर की फिल्म के लिए एक जबरदस्त गाना तैयार कर रहे हैं। फिल्म रिलीज करने से कुछ दिनों पहले इस गाने को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बादशाह और सलमान एक साथ काम कर रहे हैं। इसके पहले सिंगर को भाईजान की फिल्म ‘सुल्तान’ में ‘बेबी को बेस पसंद है’ गाते हुए देखा गया था। अब सलमान की एक और फिल्म में बादशाह को गाना मिलने की बात पर फैंस को जहां खुशी हुई है तो वही उनके राइवल हनी सिंह के फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

क्या टाइगर 3 तोड़ेगी रिकॉर्ड

फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखी जा रही है। दिवाली के मौके पर इसे 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म के जितने भी पोस्टर और वीडियो सामने आए हैं उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह ‘गदर’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। वहीं सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अपनी इस फिल्म के अलावा फिलहाल वह रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं जिसका 17वां सीजन हाल ही में शुरू हुआ है।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News