BB OTT House: सीजन 2 के मेकर्स का RRR फार्मूला, वायरल हुई घर की इनसाइड तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -
BB OTT House

BB OTT House Pics: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है और शो से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी लगातार सामने आ रही है। सबसे पहले सलमान खान द्वारा इस शो को होस्ट किए जाने की खबर मिलने के बाद फैंस के लिए प्रोमो और एंथम सॉन्ग रिलीज किया गया। इसके बाद फॉर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई और अब इस सीजन के घर की झलक भी फैंस के सामने पेश कर दी गई है जो शानदार नजर आ रही है।

देखें बिग बॉस हाउस की तस्वीरें

लग्जरी घर

बिग बॉस के घर को बनाने में मेकअप बहुत क्रिएटिविटी और दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। इस सीजन में घर की डिजाइन में बहुत कुछ नया दिखाई देने वाला है और सब कुछ पूरी तरह से लग्जरी रखा गया है।

BB OTT House

एंट्रेंस

घर में सबसे अट्रैक्टिव और जरूरी चीज उसका एंट्रेंस गेट होता है। इस बार का डिजाइन बिग बॉस की आंख की तरह बना हुआ है, जिसे पहले के सीजन में भी देखा जा चुका है।

BB OTT House

किचन एरिया

बिग बॉस का किचन एरिया सबसे ज्यादा खास होता है क्योंकि पूरे शो में जो जगह सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती है, वह घर का किचन होता है। क्योंकि सभी झगड़े यहीं से निकलते हैं और यहीं पर खत्म होते हैं। इस सीजन भी किचन एरिया काफी खूबसूरत नजर आने वाला है।

BB OTT House

बेडरूम

बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन में एक से ज्यादा बेडरूम देखने को मिले हैं। जिनमें अलग-अलग संख्या में कंटेस्टेंट को रखा जाता था और सभी अपने दोस्तों के साथ रहना पसंद करते थे। अब इस सीजन में बेडरूम अलग होंगे या एक यह तो सामने नहीं आया है लेकिन कुछ तस्वीरें जरूर सामने आई है।

BB OTT House

जेल

इस बार कंटेस्टेंट को घर में जेल की हवा खाने को मिलेगी। क्योंकि मेकर्स ने आने वाले कलाकारों के लिए एक जेल तैयार की है, जिसकी झलक सामने आई है।

BB OTT House

RRR फॉर्मूला

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इस बारे में दर्शकों का कहना है कि मेकर्स ने सीजन 15 और 16 के फॉर्मेट पर पूरे घर को तैयार किया गया है और रिड्यूस, रीयूज, रीसाइकिल का तरीका अपनाया गया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

जल्द शुरू होगा शो

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की बात करें तो 17 जून 2023 से जियो सिनेमा पर इसकी शुरुआत होगी। सलमान खान इसे होस्ट करने वाले हैं और कृष्णा अभिषेक कॉमेडी का तड़का लगाते दिखाई देंगे। इस बार शो में आकांक्षा पुरी, अविनाश सचदेव, आलिया सिद्दीकी, अभिषेक मल्हान, पलक पुरस्वानी, जिया शंकर समेत कई नाम शामिल होंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News