BB OTT House: सीजन 2 के मेकर्स का RRR फार्मूला, वायरल हुई घर की इनसाइड तस्वीरें

BB OTT House

BB OTT House Pics: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है और शो से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी लगातार सामने आ रही है। सबसे पहले सलमान खान द्वारा इस शो को होस्ट किए जाने की खबर मिलने के बाद फैंस के लिए प्रोमो और एंथम सॉन्ग रिलीज किया गया। इसके बाद फॉर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई और अब इस सीजन के घर की झलक भी फैंस के सामने पेश कर दी गई है जो शानदार नजर आ रही है।

देखें बिग बॉस हाउस की तस्वीरें

लग्जरी घर

बिग बॉस के घर को बनाने में मेकअप बहुत क्रिएटिविटी और दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। इस सीजन में घर की डिजाइन में बहुत कुछ नया दिखाई देने वाला है और सब कुछ पूरी तरह से लग्जरी रखा गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।