Bigg Boss के घर में अपना जलवा बिखेरेगी दर्शकों की ‘इच्छा’, शो के लिए कंफर्म हुआ Tina Datta का नाम

bigg boss

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हर सीजन अपनी शुरुआत से पहले ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर देता है। शो में कौन से कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं इस बात को लेकर नई नई जानकारी सामने आने लगती है। अब सामने आ रही खबरों में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम शो के लिए कंफर्म हो गया है। ये खूबसूरत अदाकारा शो में अपना जलवा बिखेरते दिखाई देने वाली है। हालांकि, एक्ट्रेस या फिर शो के मेकर्स की ओर से अभी इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है।

टीना दत्ता को लोग उनके असली नाम की जगह उनके फेमस शो उतरन की इच्छा के तौर पर ज्यादा जानते हैं। यह शो उनकी जिंदगी में एक शानदार टर्न साबित हुआ और इसके बाद उन्हें बहुत सफलता मिली। वैसे तो टीना ने 5 साल की उम्र में ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने कहीं फिल्मों में हीरोइन की बेटी का किरदार निभाया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।