भारती सिंह ने दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस ने दिल खोल कर लुटाया प्यार

टेलीविजन की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जब से वह मां बनी है तक से लगातार उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bharti Singh

टेलीविजन की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। जब से वह मां बनी है तक से लगातार उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन आज तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा अपने फैंस को नहीं दिखाया। फैंस उनके बेटे गोला को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब थे।

जब से भारती ने बच्चे को जन्म दिया है तब से ही वह लगातार सुर्खियां बटोर रही है। उन्होंने अपने बेटे की होने की खुशखबरी फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं अब भारती सिंह ने फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बीते दिन अपने बेटे गोला यानी लक्ष्य की तस्वीर शेयर की है। इसमें कॉमेडियन ने बेटे की झलक फैंस को और दुनिया को दिखा दी।

Must Read : हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, वेतनमान-पदोन्नति का मिलेगा लाभ, कर्मचारी को 2 हफ्ते में होगा भुगतान 

जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आप देख सकते है भारती सिंह के साथ उनका बेटा और उनके पति नजर आ रहे हैं। तीनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं उनका बेटा तो सबसे ज्यादा क्यूट है। बेटे की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। क्योंकि हर कोई भारती सिंह के बेटे को देखना चाहता था।

देखें बेटे की तस्वीर –

आपको बता दे, भारती सिंह ने बेटे के जन्म के बाद अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर तो की थी लेकिन उसमें उसका चेहरा नहीं दिखाया था। कई महीनों बाद अब बेटे की झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है। जिसके बाद से ही कॉमेडियन काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। उनका बेटा बेहद ही क्यूट है।

उसकी स्माइल ने फैंस का दिल जीत लिया है। आप देख सकते है इस तस्वीर में हर्ष और भारती दोनों ही खुश नजर आ रहे हैं। कॉमेडियन की इन तस्वीरों को देख कई फैंस का कहना है कि करीना कपूर के बेटे जेह से भी ज्यादा खूबसूरत और क्यूट भारती सिंह का बेटा गोला है।

आपको बता दे, भारती सिंह बेटे के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वहीं कपल बेटे के साथ पोज भी देते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि उनके बेटे का जन्म 3 अप्रैल 2022 को हुआ था। जिसके बाद से ही फैंस उनके बेटे को देखने के लिए बेताब थे। अब सोशल मीडिया पर उनके बेटे की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में गोला यानी लक्ष्य भी हंसते हुए नजर आ रहा है। फैंस इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं।