Shah Rukh Khan की सुरक्षा में बड़ी चूक, मुंबई स्थित ‘मन्नत’ अपार्टमेंट में घुसे दो अजनबी, पढ़ें पूरा मामला

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान भारत के एक जाने-माने फिल्म अभिनेता हैं। वे बॉलीवुड में अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने कई सफल फिल्में निर्मित की हैं। उन्होंने कुछ सफल फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी ग़म, चक दे इंडिया, माय नेम इज़ खान और जब टक है जान। शाहरुख खान को बॉलीवुड के बादशाह के रूप में जाना जाता है और वे फिल्म उद्योग में एक अहम व्यक्ति हैं। इसी बीच आज की बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अभिनेता के मुंबई स्थित ‘मन्नत’ आवास में दो अजनबी घुस आने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा कि यह दोनों गुजरात के रहने वाले हैं।

पूछताछ

इन दो अंजान शख्स को सुरक्षा गार्डों ने पकड़कर बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ किए जाने पर उन लोगों ने यह बताया कि वह गुजरात के रहने वाले हैं। मुंबई पुलिस को इस मामले में सख्त होना चाहिए और उन्हें सुरक्षा नियमों के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। सुरक्षा नियमों का पालन करना हमारी सबसे बड़ी जिम्मेदारी होनी चाहिए ताकि इस तरह की चीजें फिर से न हों।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।