बड़ी खबर : Jacqueline Fernandez की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति ED ने जब्त की

ED जैकलीन को इस मामले में आरोपी बनाये जाने को लेकर भी क़ानूनी राय ले रही है, यदि हुआ तो जैकलीन की मुश्किलें बहुत बढ़ जाएँगी।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ गई हैं, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन की 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति ED attaches Jacqueline Fernandez’s assets worth 7 croresजब्त कर ली है।  मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ से ज्यादा से ज्यादा की जबरन वसूली (उगाही) मामले में ED जाँच कर रही है।  सुकेश से पूछताछ के बाद ED ने Jacqueline Fernandez के खिलाफ ये बड़ा एक्शन लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ED ने अभी जैकलीन की सम्पति फौरी तौर पर जब्त की है, ED जैकलीन को इस मामले में आरोपी बनाये जाने को लेकर भी क़ानूनी राय ले रही है, यदि हुआ तो जैकलीन की मुश्किलें बहुत बढ़ जाएँगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश ने जैकलीन की मां और बहन को भी महंगे गिफ्ट दिए थे।

ये भी पढ़ें – 2024 के चुनावों पर मंथन के लिए राजस्थान में चिंतन करेगी कांग्रेस, तारीखों की घोषणा

पूछताछ में सुकेश ने जो बताया उसके मुताबिक उसने जैकलीन के परिवार को महँगी गाड़ियां, सोने की अंगूठियां, गले की चैन आदि गिफ्ट में दिए हैं। सुकेश ने ये भी बताया कि उसने जैकलीन की बहन गेराल्डिन को भी एक लाख 80 हजार अमेरिकी डॉलर का उधार भी दिया था। बताया जा रहा है कि सुकेश और जैकलीन के बीच गहरे  रिश्ते थे और गिरफ़्तारी के बाद सुकेश ने जो बात ED को बताई है उसके बाद ही ED ने जैकलीन की 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त की है।

ये भी पढ़ें – ऋषि कपूर की ज़िंदगी से जुड़े अनसुने और रोचक तथ्य, जाने यहाँ