‘सालार’ के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, फिल्म एडवांस बुकिंग में कर रही शानदार कमाई

Sanjucta Pandit
Published on -
salaar 2

Salaar Trailer Release Date : साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जिसके ट्रेलर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर के लिए प्रभास के फैंस को अभी और थोड़ा इंतजार करना होगा। बता दें कि मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिसियल ट्विवर अकाउंट से मूवी सालार के ट्रेलर रिलीज को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है।

'सालार' के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने, फिल्म एडवांस बुकिंग में कर रही शानदार कमाई

मनोबाला विजयबालन ने किया ट्वीट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए मनोबाला विजयबालन ने लिखा, “पैन इंडिया स्टार प्रभास का Salaar ट्रेलर इस सप्ताह आने की पुष्टि हो गई है।” जिसके बाद से उनके फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया है। बता दें कि इस फिल्म में श्रुति हासन भी लीड रोल में है। इस तेलुगु भाषी फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है।

तेलुगु भाषित फ़िल्म ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग विदेशों में शुरू हो चुकी है। यह फ़िल्म विभिन्न भाषाओं में दर्शकों को आकर्षित कर रही है। प्रशांत नील की निर्देशन में बनी यह एक्शन थ्रिलर फ़िल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। ‘सालार’ फिल्म शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘जवान’ की रिलीज के 20 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने का प्लान बना रही है। फिल्म ने अब तक लगभग 3 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है।

इन भाषाओं में होगी रिलीज

बता दें कि मूवी कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभार के अलावा अन्य प्रमुख कलाकारों में टीनू आनंद, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू शामिल हैं। ‘सालार’ का पहला पार्ट का नाम “Saalaar: Part 1-Ceasefire” है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News