Hera Pheri 3 की कास्ट को लेकर आई बड़ी अपडेट, फिल्म में इस नए कलाकार की होगी एंट्री

Hera Pheri 3 : हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा होंगे। उन्होंने पहले इस फिल्म में नहीं होने का ऐलान किया था लेकिन अब उन्होंने फिल्म में फिर से राजू का किरदार निभाने की घोषणा की है। फिल्म के अन्य में कास्ट में पूर्व में शामिल थे सुनील शेट्टी और पारेश रावल, जो फिल्म के अभिनेता होंगे। इसमें संजय दत्त की एंट्री की भी बात चल रही है।

इस एक्ट्रेस को किया जा सकता है शामिल

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा पाटनी, रश्मिका मंदाना और कृति सेनना जैसी जानी-मानी एक्ट्रेसेस को ‘हेरा फेरी 3’ के फीमेल कास्ट में शामिल किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और पारेश रावल फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। “हेरा फेरी 3” एक मोस्ट अवेटेड भारतीय कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, और पारेश रावल फिर से अपने मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिलहाल, फिल्म की रिलीज़ तिथि अभी तक घोषित नहीं हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।