मोगैंबो और गब्बर बन Bigg Boss उड़ाएंगे कंटेस्टेंट के होश, सलमान खान भी खेलेंगे खेल

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में शो के दो प्रोमो शेयर किए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जब भी अपने नए सीजन के साथ आने वाला रहता है, तब इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। शो में कौन से कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने वाले हैं और इसकी थीम क्या होने वाली है इसी तरह की तमाम बातें सोशल मीडिया पर की जाती है। मेकर्स की ओर से भी नई नई वीडियो के जरिए शो के बारे में दर्शकों को हिंट दी जाती है। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर शो से जुड़े 2 प्रोमो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Bigg Boss 16 जल्द ही शुरू होने वाला है। नए सीजन को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ने वाली है क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलने वाले हैं। हाल ही में जो प्रोमो सामने आए हैं उन्हें देखकर वाकई ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस मैदान में उतरने वाले हैं और कंटेस्टेंट के पसीने छूटने वाले हैं।

Must Read- प्रिंसिपल ने डांटा तो छात्र ने बरसा दी गोलियां, टीचर्स के पहुंचते ही मौके से हुआ फरार

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम से शो से जुड़ा जो प्रोमो शेयर किया है उसमें सलमान खान टीवी के दो चर्चित विलेन गब्बर सिंह और मोगैंबो के किरदार में नजर आ रहे हैं। पहले वीडियो में पहाड़ पर चढ़ते हुए सलमान कह रहे हैं कि जब दूर-दूर तक कोई बच्चा रोता है तो उसकी मां कहती है सो जा बेटा वरना बिग बॉस आ जाएगा।

 

इसी तरह दूसरे वीडियो में सलमान खान अमरीश पुरी के मोगैंबो किरदार में दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि मोगेंबो खुश नहीं हो सकता, क्योंकि बिग बॉस का डर छाएगा, गेम बदल जाएगा बिग बॉस खुद खेलेंगे।

 

यह दोनों प्रोमो सामने आने के बाद फैंस शो को लेकर अलग अलग अंदाजा लगा रहे हैं। किसी का कहना है कि बिग बॉस खुद इस बार कंटेस्टेंट के साथ दिखाई देंगे, तो कोई यह कह रहा है कि सलमान खान खुद पार्टिसिपेंट्स के साथ गेम खेलने वाले हैं। अब शो में होने क्या वाला है यह तो इसके टेलीकास्ट के बाद ही पता चलेगा। ये शो कलर्स टीवी पर 16 अक्टूबर से दर्शकों के लिए शुरू किया जाने वाला है।