शोहरत : सोशल मीडिया पर बिल गेट्स ने किया साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को फॉलो

कुछ दिनों पहले ही साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता के साथ न्यूयॉर्क में बिल गेट्स से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही बिल गेट्स ने महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। साउथ-इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मेगा सुपरस्टार महेश बाबू की शोहरत में उस समय और चार चांद लग गए, जब उन्हें दुनिया के सबसे अमीर और काबिल शख्शियतों में से एक माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया।

बता दे, कुछ दिनों पहले ही साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस नम्रता के साथ न्यूयॉर्क में बिल गेट्स से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही बिल गेट्स ने महेश बाबू को फॉलो करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े … सुल्तानपुर में दारोगा को महिलाओं ने घेरकर पीटा, देखे वीडियो

इस दौरान महेश बाबू और नम्रता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अरबपति से मिलने के बाद की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

इस तस्वीर के कैप्शन में महेश बाबू ने लिखा था, “बिलगेट्स से मिलकर खुशी हुई! इस दुनिया के सबसे महान दूरदर्शी लोगों में से एक और फिर भी सबसे विनम्र! वह वास्तव में एक प्रेरणा हैं।”

इसके बाद बिल गेट्स ने महेश बाबू के ट्वीट को अपनी टाइमलाइन पर शेयर कर लिखा, “न्यूयॉर्क में रहना हमेशा मजेदार होता है, आप कभी नहीं जानते कि आप किससे मिलेंगे। आपसे और नम्रता से मिलकर बहुत अच्छा लगा”

महेश बाबू के काम की बात करे तो सरकारू वारी पाटा अभिनेता जल्द ही त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में एसएसएमवी28 की शूटिंग शुरू करने वाले है, जबकि बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ पद से इस्तीफा देकर समाज सेवा में जुट गए है।