मां बनी Bipasha Basu, नन्ही परी को दिया जन्म

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर माता पिता बन चुके हैं। बिपाशा ने बेटी को जन्म दिया ही। फैंस में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। सभी फैंस बधाई देने लग गए है।

bipasha basu

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मां बन चुकी हैं। उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है। वह पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। वहीं आज बेटी के जन्म पर एक बार फिर फैंस में खुशी की लहर देखने को मिली है। फैंस द्वारा बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। बिपाशा शादी के कई सालों बाद मां बनी है। ये उनका पहला बच्चा है। सूत्रों के मुताबिक, आज यानी शनिवार के दिन बिपाशा और करण माता पिता बन गए है।

Must read : Train Ticket Booking : अब आसानी से होगी रेलवे यात्रियों की ऐप से टिकट बुक, जानें प्रोसेस

46 साल की उम्र में वह मां बनी है। हालांकि इस कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी नहीं दी है। लेकिन कपल की टीम की तरफ से ये बताया गया है कि एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। अब फैंस बिपाशा की नन्ही परी की एक झलक देखने के लिए बेहताब है। अब देखना ये होगा कि आखिर एक्ट्रेस कब अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखाती है।

गौरतलब है कि इस कपल की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी। फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर बिपाशा और करण की मुलाकात हुई थी उसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने 2016 में शादी कर ली। इस कपल की जोड़ी को फैंस खुद प्यार और पसंद करते हैं। इस कपल ने शादी के 6 साल बाद बच्चे के बारे में सोचा और 2022 में ये कपल दो से तीन हो गया।