बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday जमकर हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) की फिल्म लाइगर (Liger) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद से ही फिल्म ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। फिल्म को लेकर तरह-तरह के मीम बनाए जा रहे हैं। ट्विटर पर लोग अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की जमकर टांग खींच रहे हैं।

फिल्म के डायलॉग में लिप सिंक ठीक नहीं है जिस वजह से लोग इसका ज्यादा मजाक उड़ा रहे हैं। एक डायलॉग में अनन्या पांडे हॉलीवुड फिल्मों में करियर बनाने की बात कहती दिखाई दे रही हैं, जिस पर जमकर मीम बन रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।