Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो की बिगड़ी तबियत, सांस लेने में तकलीफ के चलते ICU में भर्ती

दिवगंत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 77 साल की सायरा बानो फिलहाल आईसीयू में हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा और दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) की अचानक तबियत बिगड़ने से उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital, Mumbai) में भर्ती किया गया है। 77 वर्षीय सायरा बानो का ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था जिसके चलते उन्हें को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके कारण उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया है। बताया जा रहा है कि जब से दिलीप कुमार का निधन हुआ है सायरा बानो की हालत ठीक नहीं रहती है। वो अक्सर दिलीप साहब को याद करके भावुक हो जाया करती हैं। वहीं जानकारी के मुताबकि आज सायरा बानो का शुगर लेवल बढ़ गया और ब्लड प्रेशर भी हाई हो गया था जिसके कारण उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री सायरा बानो की बिगड़ी तबियत, सांस लेने में तकलीफ के चलते ICU में भर्ती

ये भी देखें- LPG के बढ़ते दामों पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

गौरतलब है कि बीती 7 जुलाई को दिलीप कुमार का निधन हुआ था। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ही 98 वर्षीय दिलीप कुमार ने आखिरी सांस ली थी। दिलीप साहब के साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उनकी आखिरी सांस तक साथ रहीं। सायरा दिलीप कुमार का खास ख्याल रख रही थीं और फैंस से लगातार दुआ करने की अपील भी कर रही थीं। वहीं सूत्रों के मुताबिक दिलीप सहाब के निधन के बाद से ही सायरा बानो की तबियत बिगड़ने लगी थी। वहीं सायरा बानो की तबीयत का पता चलते ही फैंस और उनके चाहने वाले उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी देखें- MP News: मूंग खरीदी पर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, किसानों को मिलेगा लाभ