इन बॉलीवुड सेलेब्स ने निभाया था PM का किरदार, विवेक ओबेरॉय के साथ ये बने थे नरेंद्र मोदी

pm narendra modi birthday

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi Birthday) का जन्मदिन है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) मई 2014 से देश को संभाल रहे है। देशभर में उनकी चर्चा होती है। सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी खूब धाक जमाई है। दरअसल, पीएम मोदी ने अभी तक देश को लेकर कार्यकाल में कई ऐतिहासिक फैसले लिए है। इन फैसलों में से कई फैसलों को जनता ने सरहाना मिली तो कई फैसलों का विरोध भी जनता द्वारा किया गया।

इतना ही नहीं बॉलीवुड सिनेमा ने दुनियाभर से जुड़े कई मुद्दों पर कुछ न कुछ कहानी बनाई है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर भी बॉलीवुड में कई किरदार निभाए गए है। दरअसल, पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको ऐसे सेलेब्स के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्म में पीएम मोदी के किरदार को निभाया है। वहीं फिल्म ने भी खूब नाम कमाया है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।