Bollywood Celebs Private Jet: लग्जरी कार के साथ प्राइवेट जेट के मालिक हैं यह एक्टर्स, चौंका देगी लाइफस्टाइल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bollywood Celebs Private Jet

Bollywood Celebs Private Jet Hindi: बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके पहने गए कपड़े, ज्वेलरी, कार, घर, बंगला हर एक चीज के बारे में फैंस जानना चाहते हैं। लगभग सभी सितारों के लग्जरियस बंगले और कार के बारे में तो आपको जानकारी होगी ही लेकिन आज हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताते हैं जिनके पास खुद के प्राइवेट जेट भी हैं और ये आराम से इसमें घूमते फिरते हैं।

बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि ऐसे कई एक्टर्स है जो प्राइवेट जेट के मालिक हैं और इस लिस्ट में ना सिर्फ चर्चित हीरो बल्कि हसीनाओं के नाम भी शामिल है जो अपनी लग्जरी जिंदगी के लिए हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। आइए आपको उन सितारों के बारे में जानकारी देते हैं।

Bollywood Celebs Private Jet की जानकारी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं, जो हमेशा ही अपने परफेक्ट फिगर और खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। साल 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और उनका नाम बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोइन में आता है।

 

एक्ट्रेस के कार कलेक्शन की बात की जाए तो उनके पास मर्सिडीज़ एएमजी, जी63, एसयूवी समेत कई लग्जरी कार का कलेक्शन है। इसके अलावा उनके पास खुद का प्राइवेट जेट है जिसमें उन्हें कई बार सफर करते हुए देखा गया है।

अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार दर्शकों के चहेते हैं और हमेशा ही अपनी फिल्मों और फिटनेस के चलते सुर्खियों में रहते हैं। उनके पास मर्सिडीज़, पोर्च, रेंज रोवर, रॉल्स रॉयल जैसी कई करोड़ों की कीमती कार है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसके अलावा एक्टर के पास अपना प्राइवेट जेट भी है जिसमें कई बार उन्हें अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ सफर करते हुए देखा जाता है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है।

अनिल कपूर

लगभग चार दशक से अनिल कपूर इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाए हुए हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और आज भी जब वह पर्दे पर आते हैं तो अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बना देते हैं।

Bollywood Celebs Private Jet

उन्हें एक से एक महंगी कार खरीदने का बहुत शौक है और उनके कलेक्शन में लेंबोर्गिनी, mercedes-benz जैसी कई लग्जरी कारें देखने को मिल जाएगी। इसके अलावा एक्टर के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है जिसमें वो कई बार सफर करते हुए देखे गए।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की लग्जरी जिंदगी के बारे में भला कौन नहीं जानता है। हमेशा ही अपनी एक्टिंग, स्टाइल और स्वैग से दर्शकों का दिल जीतने वाला यह कलाकार एक से बढ़कर एक कारों का मालिक है।

Bollywood Celebs Private Jet

एक्टर के कार कलेक्शन में एसयूवी से लेकर लेक्सिस तक सभी लग्जरी कार शामिल है। इसके अलावा उनका खुद का प्राइवेट जेट भी है जो काफी लग्जरी है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान तो वैसे भी नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं। मुंबई के अलावा भोपाल में भी कई जगह पर उनकी प्रॉपर्टी है। इसके अलावा उनके पास कई लग्जरी कार का कलेक्शन भी है।

Bollywood Celebs Private Jet

उनके पास mercedes-benz, बीएमडब्ल्यू, ऑडी समेत एक से बढ़कर एक कार मौजूद है। वह कार के काफी शौकीन है और करोड़ों रुपए की कीमत की कार उनके पास है। इसके अलावा एक्टर के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है जिसमें वह कई बार सफर करते नजर आते हैं।

ये बॉलीवुड के वह सितारे हैं जो कमाल की जिंदगी जीते हैं इनके पास ना सिर्फ करोड़ों रुपए की कार बल्कि शानदार लग्जरी जेट भी है, जिसमें सफर कर यह कुछ ही देर में कहीं भी पहुंच सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News