Bollywood Holi Celebration: होली के रंग में रंगे बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें…

Sanjucta Pandit
Published on -

Bollywood Holi Celebration : होली एक हिंदू धर्म का प्रमुख त्योहार है जो भारत में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। यह त्योहार फाल्गुन महीने के पूर्णिमा को मनाया जाता है और यह रंगों के साथ मनाया जाता है। होली का मुख्य उद्देश्य अच्छाई और बुराई के बीच जीत का संदेश देना होता है। इसके अलावा, यह त्योहार भाईचारे और समानता को भी बढ़ाता है। इस दिन लोग एक दूसरे के साथ रंगों से खेलते हैं, गुलाल फेंकते हैं, मिठाई खाते हैं और एक दूसरे की खुशी का आनंद लेते हैं। होली के दिन लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करते हैं और एक दूसरे को बधाई देते हैं। ऐसे में हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री कैसे पीछे हट सकती है।

Bollywood Holi Celebration: होली के रंग में रंगे बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें...

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक बिग-बी ने सबसे अलग हटकर अपने फैंस को होली की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए सबको होली की शुभकामनाएं दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

बॉलीवुड की नई जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जीवन की नई शुरूआत में अपनी पहली होली मनाई। साथ ही, इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस को बधाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

करीना कपूर

करीना कपूर खान एक बहुत ही जाने-माने अभिनेत्री हैं जो अपने अंदाज़ और रंगीन शैली के लिए जानी जाती हैं। होली उनके लिए एक और मौका होता है अपने रंगीन अंदाज़ को दिखाने के लिए। उन्होंने अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और तैमूर अली खान के साथ खुशी के साथ होली खेलते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना बच्चों के साथ नजर आ रही हैं।

कैट-विक

क्यूट कपल कैट-विक ने अपनी परिवार के साथ होली खेलते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वे बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं और होली के रंगों में डूबे नजर आ रहे हैं। फैंस ने इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया है और उन्हें कमेंट करके शुभकामनाएं दी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

काजोल

एक्ट्रेस काजोल ने अपनी सामान्य और शानदार साड़ी में हैप्पी होली लिखते हुए तस्वीर शेयर की है। उन्होंने बिंदी भी पहनी हुई है जो उनकी लुक को और भी आकर्षक बनाती है। फैंस ने इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया है और उन्हें शुभकामनाएं देकर खुशी जताई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

करिश्मा कपूर

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपनी सोलो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वे होली के रंगों में खेलते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया है – “होली है”।

कृति सेनन

होली के मौके पर परिवार सभी साथ होकर मस्ती करते हुए यादगार पल बनाते हैं। कृति संग उनकी बहन नुपूर संग उनके परिवार के सदस्य भी इस पर्व का आनंद उठा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

आलिया

आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर होली की शुभकामनाएं देते हुए एक सेल्फी शेयर की है। उनकी फोटो में उन्होंने एक बिना मेकअप लुक में अपनी खुशी को जताया है और उनके पीछे एक गुलाबी-नीले मल्टीकलर का बैकग्राउंड दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

वरुण धवन

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर होली की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उनके पीछे एक गुलाबी-नीले मल्टीकलर का बैकग्राउंड दिख रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

MP Breaking News की तरफ से आप सभी को होली की शुभकामनाएं और हम यह उम्मीद करते हैं कि हम सभी इस पर्व को बहुत धूमधाम से मनाएंगे लेकिन साथ ही स्वच्छता और संयम को भी ध्यान में रखेंगे। हम सभी को एक स्वस्थ और सुरक्षित होली की शुभकामनाएं देते हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News