Bollywood Love Triangle: सलमान खान को छोड़ विवेक ओबेरॉय के प्यार में पड़ी ऐश्वर्या राय, एक्टर की एक गलती ने खत्म कर दिया रिश्ता

Bollywood Love Triangle

Bollywood Love Triangle Story: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें एक वक्त पर एक दूसरे से प्यार हो गया था और यह डेट कर रहे थे। हालांकि, कुछ समय बाद कुछ ऐसी चीजें हुई जिससे इनके रिश्ते हमेशा के लिए बदल गए और इन्होंने अपनी राहें जुदा कर ली। इंडस्ट्री में कुछ लव ट्रायंगल भी देखे गए हैं जिनका परिणाम यह हुआ कि कोई भी किसी के साथ जिंदगी नहीं गुजर सका।

आज हम आपको विवेक ओबरॉय, सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच हुए लव ट्रायंगल की कहानी सुनाते हैं और बताते हैं कि आखिरकार कैसे सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या की मुलाकात विवेक से हुई लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं टिक पाया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।