नाना पाटेकर ने फैन को जड़ दिया था थप्पड़, अब मांगी माफी, बोले- गलती हुई

Avatar
Published on -
Nana Patekar

Nana Patekar : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नाना पाटेकर अक्सर अपने अभिनय की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। इनदिनों वह वाराणसी में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। उनके शूटिंग सेट से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन्हीं में से एक वीडियो को लेकर लोगों ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि अपनी शूटिंग के दौरान एक फैन से एक्टर ने बदसलूकी की। जिसके बाद वह लोगों के घेरे में आ गए हैं। दरअसल, फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे अभिनेता नाना पाटेकर ने अपनी शूटिंग के दौरान एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में फैन एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए आया था लेकिन बिना देखे नाना पाटेकर ने उसे जोर का तमाचा मार दिया और फिर बाउंसर ने उस फैन को पीछे धकेल दिया।

अभिनेता Nana Patekar ने दी सफाई 

इस मामले को लेकर लोग नानापाटेकर को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले को लेकर सफाई दी है। नाना पाटेकर ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म जर्नी में एक ऐसा ही रोल है। दरअसल, उस सीन में एक शख्स उन्हें ‘ऐ बुढऊ टोपी बेचनी है क्या?’ बोलता है और फिर हेट पहने हुए नाना उसे मारकर‌ भगाते हैं।

Nana Patekar

ऐसे में उन्होंने बताया कि जब ये घटना हुई तब उनकी फिल्म के इस सीन की रिहर्सल चल रही थी। ऐसे में एक अनजान व्यक्ति उनके पास आता है तो वह उस सीन का आदमी समझ कर उसे मार देते हैं और वहां से भगा देते हैं। ऐसे में वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

शख्स से मांगी माफ़ी 

बाद में जब उन्हें उनकी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने शूटिंग के क्रू मेंबर्स को उस शख्स को ढूंढने के लिए कहा लेकिन वो लड़का वहां से जा चुका था। अगर उन्हें इस बात का पता होता तो वह ऐसा कभी नहीं करते हैं। वह किसी पर कभी हाथ नहीं उठाते। आपको बता दे, इस घटना के बाद अभिनेता ने जिस शख्स को मारा उससे माफी भी मांगी है। वो चाहते हैं अगर वो शख्स उन्हें मिल जाएं तो वह उससे सामने से माफ़ी मांगने के लिए तैयार है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News