बॉलीवुड के इस स्टार को कोरोना ने लिया अपनी चपेट में, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। देश-दुनिया में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। भारत में कोरोना से संक्रमित होने वालो की संख्या 41 लाख पहुंच चुकि है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के हिसाब से बीते 24 घंटों में कोरोना के 90 हजार 633 नए मामने सामने आए है।

वहीं कोरोना की चपेट में बॉलीवुड भी आ चुका है। बॉलीबुड के इश्कजादे अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए है। अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। अर्जुन कपूर ने लिखा कि “ये मेरी ड्यूटी है कि मैं आप सब को अपने कोरोना से संक्रमित होनी की जानकारी साझा करु। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे लक्षण एसिम्प्टोमैटिक हैं। मैने डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वॉरेंटाइन कर लिया है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व बोनी कपूर का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। बोनी कपूर और जान्हवी कपूर की कोरोना जांच नेगेटिव आई थी। बता दें कि इससे पहले बॉलीबुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना से संक्रमित पाई गई है। कोरोना को मात देकर ये सभी स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके है। वहीं हालही में जेनेलिया देशमुख ने भी कोरोनो से संक्रमित होने की और उससे मात देनी की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की थी।