जन्माष्टमी के जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे, फैंस को इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

आज देशभर में जन्माष्टमी (Janmashtami) का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी के त्यौहार का काफी ज्यादा उल्लास लोगों में देखने को मिल रहा है।

janmashtami

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। आज देशभर में जन्माष्टमी (Janmashtami) का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जन्माष्टमी के त्यौहार का काफी ज्यादा उल्लास लोगों में देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जन्माष्टमी का काफी ज्यादा हर्षोल्लास सितारों में दिख रहा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे आज जन्माष्टमी के खास त्यौहार के दिन दही हांडी का आयोजन करते हैं। वहीं इस साल का ये आयोजन बेहद खास होने वाला है।

क्योंकि बीते 2 साल से कोरोना महामारी की वजह से जन्माष्टमी के त्यौहार की रौनक काफी फीकी रही। लेकिन इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ देशभर में जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। वहीं दही हांडी का आयोजन भी जगह-जगह पर किया जा रहा है। कई बॉलीवुड हस्तियां भी अपने घर पर जन्माष्टमी का त्यौहार बड़े ही धूम से मना रहे हैं। आज जन्माष्टमी के खास अवसर पर कई सितारों ने बधाइयाँ भी दी है। चलिए देखते है किन किन हस्तियों ने दी बधाई –

Must Read : Indore: सावधान! हिंदू महिलाओं से अश्लील हरकत कर रहे फेरीवाले, सामने आए 2 मामले

बॉलीवुड के जाने माने महानायक अमिताभ बच्चन ने आज जन्माष्टमी के खास मौके पर फैंस को जन्माष्टमी के इस पावन पर्व पर शुभाकामनाएं दी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक फिल्म के गाने को शेयर किया है। ये गाना है गोविंदा आला रे.. इस वीडियो में आप देख सकते है अमिताभ बच्चन हांड़ी फोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा साउथ के दिग्गज सुपस्टार महेश बाबू ने भी आज के खास दिन पर अपने फैंस को बधाइयाँ दी है। उन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है आप सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं! आपको ढेर सारी खुशियां मिलें।

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने भी एक ट्वीट शेयर कर जन्माष्टमी की फैंस को बधाई दी है। उन्होंने भी पोस्ट में एक वीडियो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बधाई भी दी है।

बॉलीवुड की जानी मानी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भी अपने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ने भी ट्वीट शेयर किया है। अपने ट्वीट में मालिनी ने लिखा है आज के त्योहार को हम सभी खुशी और उत्साह के साथ देखते हैं। हाँ! यह श्री कृष्ण जन्माष्टमी है, जिसे भगवान के जन्म के जश्न के तौर पर मनाया जाता है। जो सभी बुराईयों का सफाया करने के लिए पृथ्वी पर आए थे।

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन ने भी जन्माष्टमी के दिन फैंस को बधाई देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है जब कृष्ण भगवान आपके सारथी हों, जिंदगी की हर मुश्किल आसान हो जाती है।