Bollywood Stories: हमेशा कांजीवरम साड़ी पहने नजर क्यों आती हैं Rekha? वजह कर देगी हैरान

Bollywood Stories

Bollywood Stories Hindi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकारा हैं, जो हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं। आज के दौर की एक्ट्रेस के अलावा कुछ ऐसी हीरोइन भी हैं जो अब फिल्मों में भले ही नजर नहीं आती लेकिन इनका एवरग्रीन अवतार आज भी दर्शकों के दिलों को धड़का देता है। दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है।

कोई शो हो या फिर अवॉर्ड फंक्शन रेखा को हमेशा ही खूबसूरत साड़ी पहने हुए देखा जाता है। वह दूसरी कोई भी ड्रेस नहीं पहनती हैं और साड़ी में उनका लुक कमाल का होता है। कांजीवरम साड़ियों से उन्हें कितना प्यार है यह बात किसी से छिपी नहीं है। हालांकि, यह हैरानी वाली बात भी है कि रेखा हमेशा कांजीवरम साड़ियां ही क्यों पहनती हैं। हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है। हम आपको बताते हैं कि रेखा को यह साड़ी क्यों पसंद है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।