Bollywood Story: सलमान खान को इस खूबसूरत हसीना से हो गया था प्यार, हाथ मांगने के लिए पहुंच गए थे घर

Bollywood Story

Bollywood Story of Salman Khan: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फेमस और दिग्गज कलाकारों में शामिल है। वह एक ऐसे एक्टर हैं जो प्रोफेशनल फ्रंट पर तो हमेशा सुर्खियों में रहते ही हैं लेकिन पर्सनल लाइफ की वजह से भी उन्होंने बहुत चर्चाएं बटोरी है। भाईजान की लाइफ में कई एक्ट्रेस की एंट्री हुई है लेकिन वो शादी नहीं कर सके हैं। सलमान खान के साथ संगीता बिजलानी और ऐश्वर्या राय का नाम तो सभी ने सुना है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनकही कहानी बताते हैं जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो संगीता बिजलानी और सलमान खान की बात शादी तक पहुंच गई थी। दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन आखिरी मौके पर दोनों शादी से पीछे हट गए। इसके बाद सलमान की लाइफ में ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई और दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इसके अलावा एक और खूबसूरत एक्ट्रेस थी जिसे सलमान बहुत पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे। उनके इस प्यार के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।