Roadies 19: शो शुरू होने से पहले जजेस में आपसी खींचतान, Prince-Gautam का शूट करने से इंकार

Diksha Bhanupriy
Published on -
Roadies 19

Roadies 19 Shooting: रोडीज एक ऐसा शो है जो यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस है और वह इसे बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट के अलग-अलग ग्रुप बनाए जाते हैं जो देशभर में ट्रैवल करते हुए अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते हैं। हर सीजन में अलग थीम रखी जाती है और फिर खिलाड़ियों के बीच मुकाबले से आखिर में चैंपियन डिसाइड होता है।

इस बार फिर सीजन 19 के साथ यह शो वापसी कर चुका है और इसके ऑडिशन शुरू हो गए हैं। इस बार जज के रूप में प्रिंस नरूला, सोनू सूद, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया का यह पहला शो है और इसको लेकर बीते दिनों काफी बवाल भी मचा था। अब यह खबर सामने आ रही है कि ग्रुप के तीन लीडर्स गौतम, रिया और प्रिंस के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही है।

Roadies 19 के जज में अनबन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला, रिया की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। शो का ट्रेलर सामने आने के बाद रिया खुद भी ट्रोलिंग का शिकार हुई थी और कुछ यूजर्स ने प्रिंस और गौतम को भी भद्दे मैसेज किए थे। यही वजह है कि दोनों ने एक्ट्रेस के साथ काम करने से मना कर दिया है और शूटिंग बंद कर दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

मुसीबत में आए प्रिंस

बता दें कि प्रिंस नरूला पहले ही रिया चक्रवर्ती के चलते मुसीबत में फंस चुके हैं और उन्होंने बताया था कि एक मैगजीन में उनके बारे में गलत तरीके की चीजें दिखाई थी। एक्टर ने खुद ही सोशल मीडिया पर लिखा था कि सभी को नमस्कार लेकिन कुछ मीडिया पोर्टल मेरे बारे में सुर्खियां बना रहे हैं कि प्रिंस नरूला किसी के समर्थन में खड़ा हुआ है। आगे उन्होंने कहा था कि मैं यहां पर किसी के समर्थन के लिए नहीं आया हूं, मैं अपना काम कर रहा हूं और मुझे इसमें विश्वास है।

 

एक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि मैं रोडीज करने के लिए यहां पर आया हूं किसी की वापसी का समर्थन मुझे बिल्कुल भी नहीं करना है। आप सभी लोग समझदार हैं, आप जानते हैं कि आप किस का समर्थन करना चाहते हैं। यह पोर्टल मेरे बारे में सुर्खियां बना रहा है तो मैं साफ कर दूं कि मुझे ना समर्थन करना है, ना ही अपमान करना है। मैं यहां दर्शकों के लिए आया हूं और उन्हीं के समर्थन के लिए हूं, बाकी मुझे कुछ भी नहीं करना है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News