एक्टर कॉमेडियन वीर दास के ‘देश विरोधी टिप्पणी’ पर शिकायत दर्ज, भड़कीं कंगना रनौत ने कहा..

कॉमेडियन वीर दास की एक वीडियो पर बवाल मच गया है। अमेरिका में उनकी परफॉर्मेंस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। एक्टर, कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) आज अपनी एक वीडियो (video) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। यह वीडियो उनके द्वारा अमेरिका में किए गए एक शो की बताई जा रही है। शो की वीडियो क्लिप में वीर दास बड़े ही मज़किया अंदाज़ में भारत देश की बुराई करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे भारतीयों में गुस्सा है और इतना ही नहीं भारत के लिए इस वीडियो में अपमानजनक शब्द बोले जाने के बाद वीर दास के खिलाफ अब शिकायत दिल्ली के एक थाने में दर्ज की गई है।

ये भी देखें- राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे, तस्वीरें वायरल

दरअसल इस वीडियो में वीर दास बड़े ही मजाकिया अंदाज में जनता के सामने देश की बुराई करते हुए कह रहे हैं कि- “मैं दो भारत में रहता हूं जहां एक सुबह महिलाओं की पूजा होती है और दूसरे में रात को महिलाओं के साथ गैंग रेप किया जाता है।” इस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उनके इस बयान को लेकर हर भारतीय नाराज और आक्रोश में हैं। आपको बता दें वीडियो में भारत के लिए अपमानजनक शब्द उपयोग करने की वजह से दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में वीर दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा देखते हुए अब वीर दास ने अपनी सफाई में कहा है कि, उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि वो वीडियो में लोगों की सोच को लेकर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, “एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है।” वीर दास ने अपने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है।

कंगना रनौत ने वीर दास पर बोला हमला

वीर दास के इस बयान के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोला। कंगना ने कहा कि जब आप हर भारतीय मर्द को गैंगरेप रेपिस्ट बोलकर एक तराजू में तौलेंगे तो इसके बाद पूरे विश्व में रह रहे भारतीयों को नस्लभेद टिप्पणी और बाकी परेशानियों का सामना कर पड़ सकता है। कंगना ने बताया कि बंगाल महामारी के समय चर्चिल ने कहा था कि भारतीय खरहा की तरह बच्चे पैदा करते हैं। इसलिए ऐसा मरना उनके नसीब में है, लाखों भारतीयों की मौत का जिम्मेदार चर्चिल ने अनियंत्रित प्रजनन की वजह से बढ़ी जनसंख्या और भूख को ठहराया था। कंगना ने कहा कि क्रिएटिव कंटेंट के नाम पर पूरे भारतीयों को टारगेट करना सॉफ्ट टेररिज्म है, ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होना चाहिए।

ये है वीर दास का वह वीडियो जिसमें उन्होंने भारत को लेकर विवादित बोल बोले हैं-