Daljeet Kaur Marriage: 40 की उम्र में एक्ट्रेस दलजीत कौर ने रचाई दूसरी शादी, 9 साल के बेटे का हाथ थाम स्टेज पर ली एंट्री

Daljeet Kaur Marriage

Daljeet Kaur Marriage Photos: इस प्यार को क्या नाम दूं से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दलजीत कौर 40 साल की उम्र में एक बार फिर दुल्हनियां बन गई हैं। मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद अब आखिरकार उन्होंने निखिल पटेल के साथ सात फेरे ले लिए हैं जिसका वह महीनों से इंतजार कर रही थी।

एक्ट्रेस की शादी की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। जिस दिन से उन्होंने बिजनेसमैन निखिल के साथ अपनी इंगेजमेंट का ऐलान किया था तभी से उनसे जुड़ी कोई ना कोई बात लगातार सामने आ रही है। अब शादी के बाद उनकी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।