David Dhawan Hospitalized : डेविड धवन की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

वरूण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग-जुग जियो के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। 15 जून 2022 की दोपहर वह इस फिल्म के प्रमोशन में ही बिजी चल रहे थे

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बाॅलीवुड के सुपर स्टार वरूण धवन के पिता एवं मशहूर फिल्ममेकर डेविड धवन की तबियत अचानक खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई की अस्पताल में भर्ती किया गया है। जब वरूण के पिताजी की तबियत बिगड़ी तब वरूण अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में व्यस्त थे एवं जैसे ही पिताजी के तबियत खराब होने की खबर उन्हें मिली तो वह फिल्म का प्रमोशन छोड़कर तुरंत ही अस्पताल पहुंचे।

यह भी पढ़ें- PUBG Ban In India : भारत में पब्जी बैन होने के बाद भी आखिर कैसे उपलब्ध है?

डेविड धवन की अचानक तबियत खराब होने को लेकर यह बताया जा रहा है कि उन्हें एडवांस स्टेज का डायबिटीज है और इस कारण पहले भी उन्हें इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ा है। फिलहाल उनकी तबियत को लेकर अभी क्या हुआ इस पर कोई भी रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 15 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

जानकारी के लिए आपको बतादें कि वरूण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग-जुग जियो के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। 15 जून 2022 की दोपहर वह इस फिल्म के प्रमोशन में ही बिजी चल रहे थे और पिता की तबियत खराब होने की खबर उन्होंने जैसे ही सुनी तुरंत ही आनन-फानन में वहां से भागकर अस्पताल पहुंचे।